Bhojpuri Movie Nirahua Hindustani देखिये ऑनलाइन वह भी free साथ ही मेह इस मूवी की कहानी लिखित मेह भी पढ़ सकते है। Nirahua Hindustani  मूवी की और भी अन्य जानकारी आपको इस पोस्ट पर मिल जाएँगी। 

bhojpuri movie nirahua hindustani


Nirahua  Hindustani Movie देखने से पहले चलिए मूवी की थोड़ी जानकारी पढ़ ली जाये। 

Nirahua Hindustani Bhojpuri Film 2014 मेह रिलीज़ हुई थी इसे फिल्म को संतोष मिश्रा ने लिखा है और सतीश चाँद जैन ने डायरेक्ट किया है। 

फिल्म के मुख्य किरदार।
  • Dinesh Lal Yadav as निरहू कुमार  यादव 
  • Amrapali Dubey as सोना  चोपड़ा 
  • Sanjay Mahanand as निरहू के भाई  
  • Ayaz Khan as टोनी 
  • Sanjay Pandey as बबलू यादव 
  • Kiran Yadav as निरहू के माई 
  • Krish as पप्पू 
  • Pakhi Hegde as आइटम नंबर सरसों में अन्तर कैलू 
Nirahua Hindustani Bhojpuri Full Movie link 👇



Nirahua Hindustani Bhojpuri Film की पूरी कहानी पढ़िए । 

कहानी एक गाँववाले  नाम निरहुआ यादव (Dinesh Lal Yadav) की है जो अपनी सपनों की रानी की तलाश में मुंबई पहुंचता है। शहर में रहने के दौरान उसे गलती से एक सीरियल किलर मान लिया जाता है और उसे फांसी की सजा सुनाई जाती है। निरहू ने फांसी से पहले अपनी अंतिम इच्छा बोली की उसे  विवाह करना है। एक अमीर लड़की, सोना (Amrapali Dubey), जो शादी करने के लिए अपने विकलांग और बीमार पिता से लगातार दबाव में है।
उसे(सोना) अपने पीता की सम्पति चाहिए , इसलिए सोना ने निरहुआ से शादी करने का फैसला किया जब निरहू टीवी पर अपनी आखिरी इच्छा प्रसारित कर रहा था। नौ दिनों में निरहुआ को मौत की सजा सुनाए जाने के बाद, सोना एक जोखिम लेता है और उससे शादी करने का प्रस्ताव रखती  है। अपनी सपनो की रानी  को शादी के लिए उसे प्रपोज करते हुए देख निरहुआ भी  शादी के लिए मान जाता हैं।

इस बीच, वास्तविक सीरियल किलर आखिरकार गिरफ्तार कर लिया जाता है। निरहुआ जेल से रिहा हो जाता है और सोना के घर पहुँचता है जहाँ उसे सोना के उससे शादी करने की असली वजह पता चलता है तोह निरहू अपने गाँव वापस जाने के बारे मेह सोचता है तभी सोना के अंकल निरहू को रोक लेते है और उसे भागने के बजाये इस चुनौती का दत्त कर सामना करने  बोलते है।
निरहू मान जाता है और सोना की अपने गाओं के तोर तरीके से परेशान करता है और उसी दौरान उससे सोना के पिताजी के वसीहत के बारे मेह पता चलता है, जिसमे लिखा है की अगर सोना निरहू को तालक देगी तोह सोना संपत्ति से हात धो बैठी गी। लेकिन अगर निरहू  सोना को तालक दे देता है तोह ऐसा कुछ भी नहीं होगा। 

जब सोना निरहू को तलाक के लिए नहीं मना पाती है तोह वह एक पार्टी की आयोजन करती है जिसमे वह निरहू का मजाक उरति है जिसके कारन उसके और निरहू के बीच बहस हो जाती है और निरहू तलाक के लिए मान जाता है लेकिन एक शर्त पर अगर सोना  निरहू के साथ उसका गाँव जाके 6 महीना निरहू के परिवार के साथ रहना होगा। सोना अपने दोस्तों से राय लेती  मंजूर कर लेती हैं और अपने दोस्तों से साथ निरहू के गाओं चली जाती है। वहा पे निरहू के परिवार वाले सोना का स्वागत करते है। कुछ दिन रेहने के बाद. सोना के दोस्त मुंबई वापस चले जाते है। धीरे धीरे सोना भोजपुरी रिवाज़ को अपनाने लगती है। 

कुछ दिनबाद सोना का पुराना बॉयफ्रेंड गाँव आता है और निरहू  परिवार को सब सच बता देता है और सोना को जबरदस्ती मुंबई  जाने की कोसिस करता है लेकिन निरहू ऐसा होने नहीं देता है फिर अपने शादी के असली कारण को स्वीकार कर लेता है। क्यूंकि अब 6 महीने पुरे होगये है तोह निरहू तलाक नामा पे सिग्न कर देता है और सोना को मुंबई वापस भेज देता है उसे बस अड्डे पे छोर कर जब अपने घर वापस दुखी और नसे की  हालत है आता है तोह सोना को अपने कमरे मेह देखता है।  सोना अपनी दिल की बात निरहू को बता देती है की वह उससे बोहोत प्यार करती है और निरहू के साथ ही अपनी पूरी जीवन बीताना चाहती है। मूवी का अंत मेह  रिरहु और सोना के विवाह होता है। 

Bhojpuri Movie Nirahua Hindustani से  Dinesh Lal Yadav  और  Amrapali dubey के कुछ hot scenes (मूवी के कुछ सीन्स के तस्वीरें )

bhojpuri movie nirahua hindustani

bhojpuri movie nirahua hindustani

nirahua hindustani bhojpuri film

nirahua hindustani bhojpuri full movie





bhojpuri movie nirahua hindustani


हम उम्मीद करते है हमारा यह bhojpuri movie nirahua hindustani पे पोस्ट आप सभी को पसंद आया होगा तोह आप इसे जरूर शेयर करें ताकि और भी लोग nirahua hindustani bhojpuri film full movie का आनंद ले सके। 
धन्यवाद्।